Wednesday 27 November 2013

FUCK


 प्रेमी अपनी प्रेमिका को जल्दी जल्दी चोद रहा था .

प्रेमिका = अरे इतनी जल्दी भी क्या है ?आराम से चोदो 
प्रेमी   = अगर कहीं तुम्हारा बाप आ गया तो ?
प्रेमिका = डियर ज्यादा टेंशन मत लिया करो, मेरा बाप तुम्हारी माँ को चोदने गया है



प्रेमी अपनी प्रेमिका को नई कार में घूमा रहा था!

प्रेमी = मैंने तुमसे एक बात छुपाई है!
प्रेमिका ने हैरान हो कर पूछा = कौन सी बात डियर?
प्रेमी = मैं शादी शुदा हूँ!
प्रेमिका = हे भगवान! तुमने तो मुझे डरा ही दिया था ! मैं समझी ये कार तुम्हारी नहीँ है
                              

एक वीरान जगह पर अपनी गाड़ी रोक कर प्रेमी प्रेमिका से बोलता है !
प्रेमी = अगर मैं अब तुम्हारे साथ मुंह काला करने लगूं! तो तुम मदद के लिये चिल्लाओगी क्या ?
प्रेमिका = अगर तुम मेरा मुंह काला न कर सके! तो तुम्हारा मुंह काला करने के लिये जरुर चिल्लाउंगी समझे !


No comments:

Post a Comment